Uncategorized

{Download Free} Top 10+ Kar Wala Game in 2022 For All Android Mobiles

1 Mins read

स्वागत है आपका Techguider.org पर: Kar Wala Game सभी मोबाइल गेमिंग में सबसे लोकप्रिय हैं। यह एक अत्यंत competitive style है और वास्तव में बहुत अच्छे विकल्प हैं। कारों को चलाने के लिए एक प्रकार के स्टीयरिंग व्हील की तरह एक्सेलेरोमीटर का उपयोग करके फोन हार्डवेयर का लाभ उठाने वाले रेसिंग गेम सबसे पहले थे। अन्य नियंत्रण विधियां हैं, लेकिन फोन को मोड़ना एक क्लासिक रेसर घटक है। यह फ्री-टू-प्ले और प्रीमियम दोनों विकल्पों के उत्कृष्ट चयन के साथ सबसे विविध शैलियों में से एक है। यहाँ Android के लिए सर्वश्रेष्ठ रेसिंग गेम हैं!

Asphalt 9: LegendsNeed For Speed: No Limits
Traffic RiderHill Climb Racing
Mario Kart TourTop Speed: Drag and Fast Racing 3D
F1 Mobile RacingTraffic Racer
CSR Racing 2 – Car And Drag Racing GameReal Racing 3

#1. CSR Racing 2 – Kar Wala Game

Top 10+ Kar Wala Game in 2022 For All Android Mobiles

CSR Racing 2 Android के लिए ड्रैग और बेस्ट रेसिंग गेम्स के लिए बार को बहुत अधिक सेट करता है। हालांकि, गेम कई मजेदार चीजें करने की अनुमति देता है, जैसे कि आप अपनी कार के साथ कुछ भी कर सकते हैं, चाहे वह इसे बेच रहा हो, भागों को स्थानांतरित करने के लिए इसे अलग कर रहा हो, या यहां तक ​​कि उन्हें विभिन्न मोड के लिए ट्यून कर रहा हो। इसके अलावा, आप इन-गेम चुनौतियों में विरोधियों के साथ प्रतिस्पर्धा और दौड़ लगा सकते हैं और उन्हें हराकर शीर्ष पर आ सकते हैं।

Android के लिए अधिकांश सर्वश्रेष्ठ रेसिंग खेलों में, आपको अनुकूलन पर वास्तविक धन खर्च करने की आवश्यकता होती है, जैसे कि त्वचा के लिए एक प्रीमियम रंग या मॉडल प्राप्त करना। लेकिन यहां, आपको उन पेंट्स और एक्सेसरीज को खरीदने के लिए सिर्फ इन-गेम पैसे खर्च करने की जरूरत है। इस गेम की सबसे शानदार बात यह है कि इसमें AR मोड दिया गया है। इसका मतलब है कि आप वास्तव में अनुभव कर सकते हैं कि पहिया के पीछे बैठना और उसे चलाना कैसा है। इसकी लोकप्रियता ने इसे ऐप्पल स्टोर में # 1 स्थान हासिल करने में मदद की है और यह श्रेणी में सबसे अच्छा रेसिंग गेम है। Kar Wala Game in 2022

Download: Android | iOS

#2. F1 Mobile RacingKar Wala Game

F1 Mobile Racing – Android के लिए सर्वश्रेष्ठ रेसिंग गेम, Codemasters Software Company Ltd द्वारा विकसित Formula 1 का आधिकारिक गेम है। यदि आप इस गेम को खेलकर F1 follower हैं तो आप अपने सभी adrenaline rush  प्राप्त कर सकते हैं। इसमें सहज नियंत्रण और गेमप्ले के साथ गहन ग्राफिक्स हैं। आप अपनी खुद की F1 कार विकसित और अनुकूलित कर सकते हैं या दस टीमों में से किसी एक को चुनकर निर्माण कर सकते हैं। Kar Wala Game in 2022

Android के लिए इस बेस्ट रेसिंग गेम्स में पूरे F1 रेस वीकेंड सहित विभिन्न मोड हैं, जो आपको एक विशिष्ट F1 रेस वीकेंड के माध्यम से चलने देगा। और real-time multiplayer mode के साथ, आप ईवेंट में भाग ले सकते हैं और पुरस्कार जीत सकते हैं। खेल आपको एक अद्भुत अनुभव देता है, और आप अपने सोशल मीडिया खातों से जुड़कर अपने दोस्तों के साथ leaderboards भी साझा कर सकते हैं।

Download: Android | iOS

#3. Mario Kart TourKar Wala Game

Nintendo किसी तरह Mario Kart को अच्छे नियंत्रण और पारंपरिक गेमप्ले के साथ स्मार्टफोन के लिए वापस लाने में कामयाब रहा। Mario Kart Android के लिए सर्वश्रेष्ठ रेसिंग गेम है जहां प्रत्येक कप में शीर्ष सम्मान प्राप्त करना लक्ष्य है। क्लासिक ट्रैक्स में बदलाव किया गया है और उन्हें चलाने में आसान बनाने के लिए फिर से डिज़ाइन किया गया है। हालांकि, ट्रैक छोटे हैं, और दौड़ केवल दो गोद हैं, जिससे छोटे मोबाइल-अनुकूल सत्र होते हैं। Kar Wala Game in 2022

Android के लिए इस बेस्ट रेसिंग गेम्स का सिंगल-इनपुट टच अच्छी तरह से काम करता है, और नियंत्रण बहुत सरल हैं। हथियारों को लॉन्च करने के लिए स्वाइप करना उतना ही स्वाभाविक लगता है जितना कि उन्हें पीछे छोड़ने के लिए स्वाइप करना। हवा वाले हिस्से स्पर्श नियंत्रण के साथ मुश्किल हैं, और विरोधियों पर कछुए के गोले लॉन्च करने से यह Mario Kart जैसा महसूस होता है।

Download: Android | iOS

#4. Traffic RiderKar Wala Game

Traffic Rider GameAndroid के लिए सर्वश्रेष्ठ रेसिंग गेम्स का एक सरल मकसद है समय समाप्त होने से पहले दौड़ पूरी करना और अन्य कारों के साथ दुर्घटनाग्रस्त होने से बचना। ग्राफिक्स आश्चर्यजनक रूप से अद्भुत हैं और दिन और रात की विविधताओं के साथ हैं।

आप 29 मोटरबाइकों में से चुन सकते हैं, और ध्वनियाँ वास्तविक मोटरबाइक से रिकॉर्ड की गई थीं, जो एक अच्छा अनुभव देती हैं। मिशन को पूरा करके और स्तर को पूरा करके, नई और उन्नत मोटरबाइकों को अनलॉक किया जा सकता है। इसमें अलग-अलग गेम मोड हैं – करियर मोड, अंतहीन मोड, फ्री राइड और टाइम ट्रायल मोड। आप तेजी से सवारी करके और ट्रैफिक कारों को ओवरटेक करके बोनस स्कोर प्राप्त कर सकते हैं। यह एक बहुत ही सरल खेल है फिर भी चुनौतीपूर्ण है।

Download: Android | iOS

#5. Asphalt 9: LegendsCar Wala Game

Asphalt 9 प्रसिद्ध रेसिंग Title, Asphalt 8 का Successor है, जो Android के लिए सबसे अधिक कमाई करने वाला और सर्वश्रेष्ठ रेसिंग गेम है। इसमें Ferrari से लेकर W Motors तक, चुनने के लिए कारों की एक विस्तृत विविधता है। इसके अलावा गेम में अलग-अलग मोड हैं- ऑनलाइन मल्टीप्लेयर और करियर मोड।

Asphalt 9 के graphics awesome हैं और सबसे अच्छे हैं। Textures, Buildings, Roads और Scenery बहुत अच्छे लगते हैं। दौड़ छोटी और तेज-तर्रार हैं, और वे प्रभावशाली और नवीन हैं। इसके अलावा, दौड़ को और अधिक मजेदार और सरल बनाने के लिए डामर 9 में एक नया ड्राइविंग नियंत्रण, टचड्राइव है।

इतना ही नहीं, आप एक ऑनलाइन समुदाय बना सकते हैं और साथी रेसर्स के साथ सहयोग कर सकते हैं। कुल मिलाकर, यदि आप शानदार ग्राफिक्स के साथ अपने स्मार्टफोन पर Android के लिए सर्वश्रेष्ठ रेसिंग गेम्स से वास्तविक रेसिंग अनुभव का अनुभव करना चाहते हैं, तो यह गेम Android के लिए सर्वश्रेष्ठ रेसिंग गेम्स में से एक है

Download: Android | iOS

Top 5 Kar Wala Game in India 2022?


#1. Asphalt 9: Legends

#2. CSR Racing 2 – Car And Drag Racing Game

#3. Traffic Rider

#4. Need For Speed

#5. Hill Climb Racing

Car Games Online Free 2022?


Asphalt 9 प्रसिद्ध रेसिंग Title, Asphalt 8 का Successor है, जो Android के लिए सबसे अधिक कमाई करने वाला और सर्वश्रेष्ठ रेसिंग गेम है। इसमें Ferrari से लेकर W Motors तक, चुनने के लिए कारों की एक विस्तृत विविधता है। इसके अलावा गेम में अलग-अलग मोड हैं- ऑनलाइन मल्टीप्लेयर और करियर मोड। Read More For Download…

#6. Need For Speed: Kar Wala Game

Need For Speed टाइटल को सभी गेमर्स के बीच Android के लिए बेस्ट रेसिंग गेम्स का चलन शुरू करने वाला माना जाता है। और अंत में, हमारे पास अपने बचपन की उन सभी यादों को जीने के लिए इस गेम का एक मोबाइल संस्करण है। इस गेम में कुल 30 कारें हैं, जिन्हें अपग्रेड और कस्टमाइज किया जा सकता है। गेम के नियंत्रण सरल हैं, जहां आपको बस तेज करने या ब्रेक लगाने के लिए टैप करना है। यह रेसिंग खेलों के इतिहास में सबसे पुराना रेसिंग गेम है, लेकिन फिर भी इसने अपनी विरासत को बेहतरीन तरीके से बनाए रखा है। Car Wala Game

विभिन्न प्रकार की दौड़ शामिल हैं, जो इस खेल को और भी व्यसनी बनाती हैं। हालांकि, दौड़ बेहद छोटी हैं और कुछ ही मिनटों में पूरी हो जाएंगी। दौड़ पूरी करने के बाद दिए गए पुरस्कारों का उपयोग आपकी इच्छा के अनुसार उन्नयन और अनुकूलित करने के लिए किया जा सकता है।

Download: Android | iOS

#7. Hill Climb RacingKar Wala Game

Hill Climb RacingAndroid के लिए सर्वश्रेष्ठ रेसिंग गेम भौतिकी पर आधारित एक गेम है, जहां वाहन किसी न किसी सतह पर दौड़ता है। आप जंप और फ्लिप करके बोनस अंक प्राप्त कर सकते हैं। इसमें हाथ से खींचे गए ग्राफिक्स, स्टॉक साउंड इफेक्ट, लजीज म्यूजिक लूप हैं, लेकिन गेमप्ले स्मारकीय रूप से इसके लिए तैयार है। इसके नियंत्रण सरल हैं, आपकी कार को नियंत्रित करने के लिए केवल एक गैस पेडल और एक ब्रेक पेडल है।

खेल ऑफ़लाइन उपलब्ध है, और आप जब चाहें खेल सकते हैं। कस्टम पुर्जों के साथ, आप अपना वाहन भी बना और चला सकते हैं। आप दौड़ के लिए विभिन्न स्थानों को भी चुन सकते हैं, जैसे कि Countryside, Desert, Highway, और बहुत कुछ।

Download: Android | iOS

#8. Real Racing 3Kar Wala Game

Real Racing 3 में दुनिया भर के सभी मोटरस्पोर्ट शामिल हैं, जिसमें सबसे प्रसिद्ध Formula 1 Racing भी शामिल है। इसमें आश्चर्यजनक दृश्य हैं, और गेम खेलने के दौरान आपको वह इमर्सिव अनुभव देने के लिए ग्राफिक्स बहुत अधिक हैं। ईए स्पोर्ट्स द्वारा निर्मित, रियल रेसिंग ने रियल रेसिंग लाइनअप के लॉन्च के साथ बहुत समय पहले मोबाइल गेमिंग के लिए नई सीमाएं निर्धारित की हैं।

गेम में आधिकारिक तौर पर 19 वास्तविक दुनिया के स्थानों में 40 सर्किट के साथ लाइसेंस प्राप्त ट्रैक हैं। आप एक बार में 43 कारों तक दौड़ सकते हैं और रीयल-टाइम मल्टीप्लेयर में खेल सकते हैं। इसमें पोर्श, बुगाटी, शेवरले, एस्टन मार्टिन और ऑडी सहित विभिन्न निर्माताओं के 250 से अधिक सफाई से डिजाइन किए गए वाहन हैं। गेम में इवेंट, टाइम ट्रायल, नाइट रेसिंग और बहुत कुछ के साथ कई रेस मोड हैं। यह एक संसाधन-गहन गेम है और आपके स्मार्टफ़ोन पर कम से कम 2.5GB खाली स्थान की आवश्यकता है।

Download: Android | iOS

#9. Top Speed: Kar Wala Game

Top Speed T-Bull द्वारा विकसित एक रोमांचक गेम है जहां आप 69 प्रकार के कार मॉडल में से चुन सकते हैं। खेल का उद्देश्य आपको विभिन्न मालिकों के साथ प्रस्तुत करता है, और खिलाड़ी को खेल शहर का अधिपति बनना होता है। इसके अलावा, इस खेल के अपने विभिन्न जिले हैं जिनके अपने गिरोह के दल हैं। इस प्रकार, आप सभी मालिकों को साफ़ करते हुए असीमित मज़ा प्राप्त कर सकते हैं।

Top Speed ने ड्रैग रेसिंग की शैली में एक नया मानक स्थापित किया है। खेल आपको शांतिपूर्ण उपनगरों से लेकर उच्च जीवन डाउनटाउन के साथ टीम बनाने तक, पांच खूबसूरत स्थानों में दौड़ को खींचने देता है। इसलिए यदि आप कभी भी अंडरडॉग रेसर माफिया बनना चाहते हैं और दर्शनीय स्थलों की यात्रा का आनंद लेना चाहते हैं, तो यह गेम इसे बेहतरीन तरीके से पेश करेगा। Car Wala Game

खेल आपको अपने विरोधियों पर हावी होने की मांग करता है। इसका मतलब है कि आपको अपने ड्राइविंग पहियों के रबर को जलाने, टायर जलाने, गैंगस्टर क्रू और माफिया के साथ जुड़ने से कोई नहीं रोकता है। साथ ही, गेम को 12+ रेट किया गया है, इसलिए केवल 12 वर्ष से अधिक उम्र के खिलाड़ियों को ही इसे खेलने की कानूनी सलाह दी जाती है। इसके अलावा, खेल ऑफ़लाइन उपलब्ध है और इसमें एक एकल-खिलाड़ी अभियान है जो आपको शहर माफिया के एक अंडरडॉग के रूप में शुरू करता है क्योंकि आप इसके रैंक पर चढ़ते हैं।

Download: Android | iOS

#10. Traffic RacerKar Wala Game

Traffic Racer Asphalt franchise के अलावा, इस सूची में आपको मिलने वाले सबसे पुराने खेलों में से एक है। यह एक अंतहीन आर्केड रेसिंग गेम है जो आपको तब तक अपने मोबाइल स्क्रीन से जोड़े रखेगा जब तक आप अधिक दूरी तक नहीं पहुंच जाते। आप पैसे कमाने, अपनी कार को अपग्रेड करने और नई कार खरीदने के लिए ट्रैफिक के साथ हाईवे पर तेजी से गाड़ी चला रहे होंगे।

Traffic Racer में आश्चर्यजनक सरल ग्राफिक्स हैं, जो गेम को बिना किसी अतिदेय ग्राफिक्स के एक शांत रूप देता है। नियंत्रण करना बहुत आसान है, और आपको चुनने के लिए 40 से अधिक विभिन्न कारें/वाहन मिलते हैं। अच्छी बात यह है कि आप इन वाहनों को अपने कमाए हुए सिक्कों से अपग्रेड भी कर सकते हैं। पांच अलग-अलग गेम मोड के साथ, आप एक खाते के लिए साइन अप करते हैं और दुनिया भर में सर्वश्रेष्ठ के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए लीडरबोर्ड पर आते हैं। Car Wala Game

Download: Android | iOS

TOP 10 BEST RACING Games For Android 2022 – Youtube:

Credit/Source: Android Gamespot Channel
Related posts
Uncategorized

Naples Network Services Reviews Is there a review of the website?

2 Mins read
Are you familiar with the Naples Network? Many companies can benefit from the company’s technology solutions. The company is active in both the United States,…
Uncategorized

Global History Regents 2022 Regents Exam 2022

2 Mins read
span data–dfsindex=”274″ Data-origclassname =””> This article is about Global History Regents and other important details. Learn more about this topic. span data_dfsindex=”280″,…
Uncategorized

TINYURL5 RU Scam

2 Mins read
This article contains information on TINYURL5 Russian Scam and offers some solutions. Tinuyrl5 scam is a growing concern. Scams and viruses are a major danger…